Wednesday, March 29, 2023
HomeGadgetsiPhone 14 Update: iPhone 14 खरीदने वालों का सपना टूटा, समय से...

iPhone 14 Update: iPhone 14 खरीदने वालों का सपना टूटा, समय से नहीं होगा लॉन्च

यदि आप उन लोगो में से है जो iPhone 14 खरीदने का सपना देख रहे थे तो ऐसे लोगो को यह न्यूज़ एक बड़ा जोरदार झटका दे सकती है | iPhone 14 की भी वैसी ही हालत हो सकती है, जैसी iPhone 12 के साथ हुई थी | नए खुलासे ने फैन्स को हैरान कर दिया है |

दरअसल ग्लोबल मैन्यूफैक्चरिंग पर COVID-19 महामारी की वजह से काफी नुकसान हुआ है और इसका नतीजा ये हो सकता है कि और Apple को कोविड-19 से प्रभावित इलाकों में iPhone 14 का प्रोडक्शन बंद करना पड़ सकता है। ऐसे में Apple को इसका लॉन्च आगे बढ़ाना पड़ सकता है।

डब्ल्यूएसजे (WSJ) की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शंघाई और आसपास के क्षेत्रों में एप्पल के आपूर्तिकर्ता उत्पादन फिर से शुरू कर रहे हैं। एप्पल सीईओ टिम कुक कहते हैं, “लगभग सभी प्रभावित अंतिम असेंबली प्लांट अब फिर से शुरू हो गए हैं। हमें खुशी है कि पिछले कुछ दिनों में शंघाई में संक्रमण की संख्या में कमी आई है।”

कुक ने यह भी कहा कि जबकि इसके सभी आपूर्तिकर्ता फिर से काम कर रहे हैं हालांकि कारखानों को काम करने में कुछ समय लग सकता है। हालाँकि कुक ने इस बारे में कुछ नहीं कहा कि यह iPhone 14 के लॉन्च को कैसे प्रभावित कर सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments