Monday, November 28, 2022
HomeTrendingMahesh Babu Mother Death: साऊथ के सुपर स्टार महेश बाबू की माँ...

Mahesh Babu Mother Death: साऊथ के सुपर स्टार महेश बाबू की माँ का निधन,मां के निधन से बुरी तरह टूटे महेश बाबू

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू  के लिए वर्ष 2022 दुखों को पहाड़ लेकर आया है. पहले साल की शुरुआत में उन्होंने अपने भाई रमेश बाबू को खो दिया और अब महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया है. उन्होंने 28 सितंबर की सुबह 4 बजे हैदराबाद में आखिरी सांस ली. महेश बाबू की मां पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं. वह उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं. उन्हें हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. बाद में उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ा.

परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट

महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन (Indira Devi Death) हैदराबाद में हुआ उन्होंने बुधवार की सुबह 4 बजे अपनी अंतिम सांस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि एक्टर की मां उम्र से संबंधित बीमारी से जूझ रही थीं. उन्हें कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. सुपरस्टार कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

महेश बाबू के परिवार द्वारा एक स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमे लिखा है कि “दिग्गज अभिनेता कृष्णा की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का कुछ समय पहले निधन हो गया. वह पिछले काफी समय से बीमारी से पीड़ित थीं. उनके पार्थिव शरीर को आज सुबह 9 बजे प्रशंसकों के दर्शन के लिए पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा और बाद में महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।” महेश बाबू के माँ की निधन की खबर सुन उनके फैन्स उन्हें सपोर्ट करने के लिए कई कमेंट्स दे रहे है.

आपको बताते चले महेश बाबू के पिता कृष्णा अपने जमाने के तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार रहे हैं. उन्होंने पहली शादी इंदिरा देवी से की थी, जिनसे उन्हें पांच बच्चे हुए. इन पांच बच्चों में महेश बाबू चौथे नंबर पर हैं. बाद में कृष्णा ने इंदिरा देवी से तलाक ले लिया और एक्ट्रेस विजया निर्मला से शादी कर ली.

लेकिन इंदिरा देवी ने फिर कभी दूसरी शादी नहीं की. उन्होंने अकेले ही अपने सारे बच्चों की परवरिश की. महेश बाबू मां के बेहद करीब रहे हैं. मां का सहारा छिन जाने से महेश बाबू किस हाल में होंगे, इसका अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments