Friday, November 25, 2022
HomeEntertainmentNeha Kakkar-Falguni Pathak: मैंने पायल है छनकाई गाने पर हो रहे विवाद...

Neha Kakkar-Falguni Pathak: मैंने पायल है छनकाई गाने पर हो रहे विवाद के बीच, गरबा करती दिखीं नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की दो सिंगर्स नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का इन दिनों सोशल मीडिया पर युद्ध जोरो से चर्चा में है. हाल ही में फाल्गुनी पाठक का एक गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स सांग नेहा कक्कड़ की आवाज में रिलीज हुआ, इस सॉन्ग की रीमिक्स को लेकर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कुछ का कहना है कि इस गाने के जरिए नेहा कक्कड़ ने उनकी 90s के दिनों वाली याद को बर्बाद कर दिया, वहीं कई ने गाने पर अजीबो-गरीब टिप्पणी की. वहीं ‘मैंने पायल है छनकाई’ की सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने भी गाने को लेकर अपना नाराजगी जाहिर की थी. नेहा ने भी सोशल मीडिया के जरिए इशारों-इशारों में इस बात का जवाब दिया इसी बीच अब उनका और नेहा कक्कड़ का एक साथ एक ही मंच पर एन्जॉय करते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों को साथ देखकर यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए हैं की आखिर वीडिओ की सच्चाई क्या है.

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का वीडियो वायरल

नेहा और फाल्गुनी को एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने के बाद एक वीडियो में एक साथ देखा गया है. सोनी टीवी पर इंडियन आइडल सीजन 13 की शुरुआत हो गई है. सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इंडियन आइडल 13 का ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में शो की जज नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक का इंडियन आइडल 13 के मंच पर वेलकम करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ कहती दिख रही हैं- बहुत ही अच्छा दिन है आज. थिएटर राउंड है. इसकी शुरुआत हम माता रानी का नाम लेकर करें, उससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं हो सकता है. नेहा आगे कहती हैं- हमारे बीच लेजेंडरी फाल्गुनी मैम आई हैं.  इस शो में कंटेस्टेंट्स के साथ नेहा कक्कड़, फाल्गुनी पाठक, हिमेश रेशमिया, आदित्य नारायण भी नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ के इस प्यारे से स्वागत के बाद फाल्गुनी पाठक गरबा का एक गीत गाती हैं, और फिर नेहा और हिमेश रेशमिया समेत सभी लोग डांडिया खेलते हैं. वीडियो के साथ लिखा गया है- नवरात्रि की शुरुआत नेहा और फाल्गुनी के साथ. अगर ये वीडियो देखकर सोच रहे है कि नेहा और फाल्गुनी के बीच का कोल्ड वार खत्म हो गया है. तो आप बिलकुल गलत सोच रहे हैं, क्योंकि ये वीडियो अभी का नहीं है, बल्कि इस एपिसोड की शूटिंग पहले ही हो गई थी. सिर्फ वीडियो को रिलीज अब किया गया है.

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

कुछ घंटों पहले ‘मैंने पायल है छनकाई’ के मूल वर्जन और रीमिक्स को लेकर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक एक-दूसरे पर कटाक्ष कर रही थीं, अब वही एक साथ डांस कर रही हैं, ये देखकर यूजर कन्फ्यूज्ड हो गए है. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा- सॉन्ग को फेमस करवाने के लिए क्या-क्या करते हैं. ये लोग…पहले सोशल मीडिया पर लड़कर अटेंशन ग्रैब करते हैं, फिर एक साथ टीवी पर परफॉर्म करते हैं, क्या दिखावा है यार. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments