Tuesday, November 22, 2022
HomeEntertainmentNora Fatehi: बारिश में भीगकर गार्ड ने उठाई साडी, वीडियो देख यूजर्स का...

Nora Fatehi: बारिश में भीगकर गार्ड ने उठाई साडी, वीडियो देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

नोरा फतेही बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनके लिए फैंस की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है. नोरा के किलर डांस मूव्स के अलावा उनके सिजलिंग अवतार पर भी फैंस फिदा रहते हैं. लेकिन अब ऐसा कुछ हुआ है की फैंस की फेवरेट नोरा फतेही को उनके गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. 

नोरा हो रही हैं ट्रोल

हाल ही में एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नोरा फतेही को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. भारी बारिश की वजह से नोरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड से अपनी साड़ी उठाने के लिए कहा. जहां एक गार्ड उन्हें छतरी से ढंकते हुए दिख रहा था तो वहीं दूसरे ने नोरा की साड़ी तब तक उठाई जब तक वो अपनी वैनिटी तक नहीं पहुंच गईं.

रियल्टी शो डांस दीवाने जूनियर को कर रही जज

दिलबर-दिलबर और साकी जैसे कई सुपरहिट डांस नंबर देने वालीं नोरा फतेही इन दिनों कलर्स के शो डांस दीवाने जूनियर को होस्ट कर रही हैं. इस शो में उनके साथ मास्टर मर्जी और बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर जज की कुर्सी संभाल रही हैं. इस शो को करण कुंद्रा होस्ट कर रहे हैं.

यूजर्स भड़क रहे नोरा फतेही पर

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही को बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि नेटिजन्स को ये नजारा अच्छा नहीं लगा. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़े खुद के और दूसरे संभाले’.

एक और ने लिखा- ‘शर्म नहीं आती है, तुम उसके साथ कैसा बर्ताव कर रही हो’. इसके अलावा एक ने कमेंट में लिखा- ‘गरीब व्यक्ति में हमेशा ऐसी हिम्मत होती है’.

इसके साथ ही एक और नाराज यूजर ने कहा- ‘बेचारा वो बारिश में भीग गया सिर्फ उसकी ड्रेस बचाने के लिए’. वैसे नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये नया लुक उनके डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के अपकमिंग एपिसोड के लिए है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments