Wednesday, November 23, 2022
HomeEntertainmentPhone Bhoot Trailer: डरावनी कॉमेडी के साथ फोन भूत' का ट्रेलर हुआ...

Phone Bhoot Trailer: डरावनी कॉमेडी के साथ फोन भूत’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैटरीना कैफ, सिद्धांत और ईशान खट्टर की दिखी मजेदार केमिस्ट्री

यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कुछ खास नहीं रहा. कई फिल्मे लगातार बॉयकाट का सामना कर रही है और कई तो रिलीज होते ही लुढ़क गई परन्तु इन सबके बीच, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है.

आज कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत का का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ आपको फिल्म में सस्पेंस और हॉरर भी देखने को मिलेगा. पहली बार कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान साथ में नजर आएंगे. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ था. इसमें कैटरीना पहली बार सबसे सुंदर भूत के रूप में नजर आएंगी. इसके अलावा फोन भूत एक और कॉमेडी हॉरर फिल्म होगी, जिसे दर्शक इस साल ब्लॉकबस्टर ‘भूल भुलैया 2’ के बाद देखेंगे.

क्या है फ़ोन भुत के ट्रेलर में

कैटरीना की फिल्म ‘फोन भूत’ का ट्रेलर 2 मिनट 49 सेकंड का है, जिसकी शुरुआत भयानक परन्तु कॉमेडी से भरे चेतावनी के साथ होती है. शुरुआत में ही आवाज आती है कि इस फिल्म में बुरी शक्तियों की जिक्र किया गया है लेकिन इनसे डरना नहीं. क्योंकि इनका सच्चाई से संबंध नहीं है. इसके बाद सिद्धार्थ और ईशान की एंट्री होती है, जिन्हें भूत दिखते हैं और वे दोनों भूत पकड़ने के मिशन पर निकल पड़ते हैं. इसी मिशन में उनकी मुलाकात कैटरीना कैफ से होती है, जो एक खूबसूरत भूतनी है. लेकिन यह भूतनी सिद्धांथ और ईशान की बैंड बजा देती हैं.

ट्रेलर में आगे भूतनी कैटरीना, सिद्धांथ और ईशान के सामने एक बिजनेस डील रखती हैं और फिर तीनों निकल पड़ते हैं भूत पकड़ने. हालांकि, कैटरीना यह डील एक मकसद की वजह से करती हैं. इसके बाद ट्रेलर में जैकी श्रॉफ की एंट्री होती है, जिसका सामने सिद्धांथ और ईशान करते हैं.

कब होगी फिल्म रिलीज

हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है तो रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ की जोड़ी ने इसे लिखा है. इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बनाया है जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं. जानकारी के मुताबिक़ कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने साल 2020 में ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू कर दी थी. हालांकि यह , फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments