Friday, November 25, 2022
HomeEntertainmentPonniyin Selvan Twitter Review: पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या राय और विक्रम को मिल...

Ponniyin Selvan Twitter Review: पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या राय और विक्रम को मिल रही वाहवाही, दर्शको ने दिए 100 में से 100 अंक, बताया अब तक की सबसे बेहतरीन मूवी

बहुप्रतीक्षित मूवी ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ आज थियेटरो में रिलीज कर दी गई है. फिल्म जगत में विक्रम वेधा से टक्कर लेने वाली यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन करेगी. यह तो आज रात 9 बजे के बाद पता चलेगा. लेकिन फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शको ने अपने अपने रिव्यूज ट्वीटर पर रखने शुरू कर दिए है. रिव्यूज के मुताबिक यह फिल्म दर्शको के दिल में उतरनी शुरू हो गई है आइये जाने इसकी रीव्युज के बारे में –

उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है फिल्म

निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-1, एक महान उपन्यासकार कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है. यह उपन्यास पहली बार 1955 में प्रकाशित की गई थी. निर्माताओं ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति को श्रद्धांजलि अर्पित की.

फिल्म के निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने ट्वीट कर लिखा, “पोन्नियिन सेल्वन-1 उपन्यास के पीछे जिस व्यक्ति की मेहनत और दिमाग है, उसके सम्मान में हमारी तरफ से यह छोटा सा पोस्ट! कल्कि को याद करते हुए!”

यूजर्स कर रहे फिल्म की तारीफ़

यह फिल्म को 500 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गयी है. इसकी तुलना ब्लाकबास्टर फिल्म बाहुबली से की जा रही है, कई फैंस ने फिल्म को देखने के बाद कहा है कि इसकी तुलना एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म से करना गलत है.

यूजर्स का कहना है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन’ एकदम अलग है और इसकी अपनी शान और कहानी है. विक्रम, तृषा, ऐश्वर्या राय बच्चन संग अन्य कलाकारों के काम की भी खूब तारीफ हो रही है. फैंस का कहना है कि मणिरत्नम ने मास्टरपीस बना दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म की स्टार कास्ट और वीएफएक्स ने इस फिल्म को और मजेदार बना दिया है।’ 

अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब तक मैंने जितनी भी तमिल फिल्में देखी हैं यह उन सबमें सबसे बेहतरीन हैं।’ एक नेटिजन ने सोशल मीडिया पर सिनेमाघर का व्यू शेयर किया है. वीडियो में ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए थे.

इसके अलावा जिस व्यक्ति ने पोन्नियिन सेल्वन उपन्यास पढ़ा है और आज जाकर फिल्म काे देखा है, उसे उपन्यास की तुलना में फिल्म ज्यादा पसंद है. एक यूजर ने फिल्म का रिव्यू देते हुए बाहुबली का सीन शेयर किया है. जिसमें कट्टप्पा पीछे से बाहुबली को मार देता है. यूजर ने पोस्ट में कट्टप्पा को फिल्म और बाहुबली को किताब बताया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments