Tuesday, November 22, 2022
HomeEntertainmentRanbeer Kapoor Shamshera Poster: आया ‘शमशेरा’ का फर्स्ट लुक, देखे कब आएगा...

Ranbeer Kapoor Shamshera Poster: आया ‘शमशेरा’ का फर्स्ट लुक, देखे कब आएगा ट्रेलर

रणबीर कपूर बॉक्‍स ऑफिस पर पूरा धमाका करने की तैयारी में हैं.इसका कारण यह है की रणबीर कपूर की इस बार एक नही दो फिल्मे रिलीज होने वाली है.रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मो में एक तो ‘ब्रह्मास्त्र’ है जिसका ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है.और दूसरा ‘शमशेरा’ जिसका ट्रेलर अभी रिलीज नही हुआ है लेकिन उसका पहला पोस्टर लीक हो गया है.

22 जुलाई को थिएटर्स में होगी रिलीज 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे. य‍ह फिल्‍म 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी. शमशेरा (Shamshera) हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी. इस फिल्‍म में रणबीर के साथ संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अहम भूमिकाओं में हैं.इस फिल्म में रणबीर कपूर उत्तर भारत के एक ऐसे बागी के किरदार में हैं जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है और अंग्रेजों की फौज का सामना करता है.

24 जून को ‘शमशेरा’ का ट्रेलर

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर करीब करीब फाइनल हो चुका है और इसे आने वाले शुक्रवार यानी 24 जून को रिलीज करने की तैयारियां यशराज फिल्म्स में जोरों पर चल रही है. फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होनी है और इसी बीच रणबीर कपूर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है.

पोस्टर लीक के बाद करण मल्‍होत्रा ने दिया बयान 

“हम अपने जीवन की योजना बनाते रहते हैं ताकि हम सही समय पर चीजें कर सकें, मगर ऐसा करने में हम भूल जाते हैं कि ब्रह्मांड हमेशा समय पर होता है. इस तरह की घटनाएं इसका एक सच्चा उदाहरण हैं. मैं खुश हूं कि रणबीर कपूर के फैंस व अन्‍य लोग उनके लुक और शमशेरा के पोस्‍टर को इतना प्‍यार दे रहे हैं. 

 “हम अगले हफ्ते के मध्य में अपना अभियान शुरू करना चाहते थे, लेकिन ऐसा लगता है कि फैंस हमारे शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते. मैं उन्हें दोष नहीं देता. उन्होंने बहुत लंबा इंतजार किया है. रणबीर वापस आ रहे हैं चार साल बाद सिनेमाघरों में और भावनाओं को नियंत्रित करना मुश्किल है. मुझे खुशी है कि प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments