Saturday, November 19, 2022
HomeTrendingViral Bank Slip: बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने फॉर्म...

Viral Bank Slip: बैंक में पैसे जमा करने गए शख्स ने फॉर्म पर लिख दी ऐसी बात, देखकर नहीं रुकेगी हँसी

अक्सर हम में से कई लोग कभी न कभी, किसी न किसी बैंक में पैसा जमा करने के लिए गए होंगे. हमें बैंक में पैसा जमा करने से पहले एक फॉर्म भरना होता है. जिसमे हमें अपना नाम, अकाउंट नंबर, शाखा, तारीख, मोबाइल नंबर और कितने पैसे जमा करना है भरना होता है. पैसे को नंबर्स और शब्दों में लिखना होता है. 

कई बार बैंक के इस फॉर्म या स्लिप को भरते समय लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं और गलत-सही लिख देते हैं. लेकिन अक्सर फार्म को जांचते समय बैंक कर्मचारी फॉर्म की गलती को सही करने के लिए कहते हैं. परन्तु ये तो सभी जानते है कि आज कल की व्यस्त जिंदगी में लोग अपने काम को जल्द से जल्द निपटाना चाहते हैं. ऐसे में कभी-कभी बैंक कर्मचारी फॉर्म की जांच करते समय छोटी छोटी गलतियों को नहीं देख पाते हैं. अब ऐसा ही मामला देखने में आ रहा है जिसे देख आपके दीमाग चकरा जायेगे.

खाताधारक से हो गई ये गलती

इस समय सोशल मीडिया पर एक बैंक में जमा किये जाने फॉर्म का स्लिप वायरल हो रही है, वायरल स्लिप में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति जब अपने बैंक में पैसे जमा कराने के लिए गया था, तब उसमे वहां कुछ ऐसी गलती कर दी जिसे देख आप अपनी हँसी नहीं रोक पायेगे, जी हां, शख्स ने जमापर्ची को भरते वक्त सबकुछ सही लिखा, लेकिन जब उसने स्लिप पर राशि को भरने के लिए कहा गया तो उसने तुला राशि लिख दी. यह लिखने के बाद खाताधारक ने स्लिप और एक हजार रुपये जमा करने गया और बैंककर्मी ने इस पर ध्यान ही नहीं दिया. उन्होंने शख्स द्वारा दिए गए पैसों को जमा कर लिया और मुहर लगाकर वापसी पर्ची दे डाली.

सोशल मीडिया पर स्लिप में की गई इस गलती की तस्वीर तेजी से वायरल रहो रही है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. एक ट्विटर हैंडल पर इस स्लिप को शेयर किया गया है और कैप्शन लिखा गया है कितने तेजस्वी लोग हैं. जिसके बाद इस पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments